हॉलीवुड की ‘वंडर वुमेन 1984’ का ट्रेलर हुआ रिलीज इसका किरदार निभा रहीं ये सुंदर स्टार….

हॉलीवुड की बहुचर्चित सुपरहीरो फिल्म ‘वंडर वुमेन 1984’ (Wonder Woman 1984) का बड़े पर्दे पर आने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोगों की उत्सुकता को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने गैल गैडट (Gal Gadot) की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

पैटी जेनकिंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी. गैल गैडट ट्रेलर में फुल एक्शन अवतार में दिख रही हैं.

डायना प्रिंस उर्फ वंडर वुमेन का गैल गैडट को ट्रेलर में आप अपनी सुपरपावर्स का इस्तेमाल कर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए देख सकते हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि डायना प्रिंस अपनी सुपरपावर्स को छोड़कर एक नई जिंदगी जीने की शुरुआत करती हैं, लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है कि उन्हें फिर से अपनी पावर्स का इस्तेमाल कर वंडर वुमेन बनना पड़ जाता है. इस फिल्म में भविष्य और वर्तमान का तालमेल दिखाया गया है.

ट्रेलर में एक्शन भरपूर है और बैकग्राउंड म्यूजिक एक्शन्स के साथ एक दम सटीक बैठता है. यह फिल्म साल 2017 में आई ‘वंडर वुमेन’ का सीक्वल है, जिसे 1984 के बैकग्राउंड पर बनाया गया है.

गैल गैडट ने इस बार एक नया गोल्डन कलर का कॉस्ट्यूम भी पहना है, जिसमें वे काफी सुंदर दिख रही है. गैल गैडट पहली नॉन अमेरिकन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें हॉलीवुड में सुपरहीरो का रोल निभाने का अवसर मिला.