Breaking News

हीरो मोटोकॉर्प त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिये लाया है यह बढ़िया ऑफ़र

Loading...

देश में त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। बाजार सज गये हैं ऐसे में अगर आप स्कूटर या बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अपनी बिक्री को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने के लिए ऑटो कंपनियां इस दौरान कई अनोखे ऑफर के साथ बाजार में है। पिछले लंबे समय से मंदी की मार से जूझ रही ऑटो कंपनियां के पास अब मौका है कि इस सीजन में बिक्री को बढ़ाकर वो पिछले कुछ महीनों में हुए नुकसान की कुछ हद तक भरपाई कर लें। ऑटो इंडस्ट्री के लिए नवरात्र से लेकर अगले 45 दिनों का समय काफी अहम होता है क्योंकि भारत में इस दौरान नया और कीमती सामान खरीदना काफी शुभ माना जाता है। आइये आपको बता हैं बाइक और स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में…

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश किये बढ़िया ऑफर्स हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स लेकर आई है। कंपनी स्कूटर पर 3000 रुपये का डिस्काउंट और सरकारी कर्मचारियों को 1500 रुपये के अतिरिक्त डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। यह डिस्काउंट सभी स्कूटर्स Maestro Edge, Duet और Pleasure पर दिया जा रहा है। इसके अलावा 6.99 फीसदी की ब्याज दर, 3,999 डाउन पेमेंट ऑफर और 10 हजार का पेटीएम का लाभ भी मिल रहा है।

Loading...

बजाज ऑटो ने पेश किये खास ऑफर्स इस बार बजाज ऑटो को भी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए डिस्काउंट और ऑफर्स का सहारा लेना पड़ रहा है। क्योंकि बजाज ने ऐसे ऑफर्स पहले कभी नहीं दिए थे। कंपनी अपनी कुछ बाइक्स पर 2100 रुपये और प्रीमियम बाइक्स पर 6400 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा V15 बाइक की कीमत पहले 63,080 रुपये थी जो अब 2100 रुपये के डिस्काउंट के बाद 61,580 रुपये हो गई है। वहीं पल्सर सीरिज की बाइक्स पर 4600 रुपये से लेकर 6400 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। प्लेटिना पर 1500 रुपये जबकि बजाज CT100 (सेल्फ स्टार्ट) पर 1000 रुपये का फायदा मिल रहा है।

TVS का धमाकेदार ऑफर इस त्योहारी सीजन में TVS मोटर ने अपने वाहनों पर 5 साल की वारंटी का ऑफर पेश किया है, और इसके लिए ग्राहकों को कुछ एक्स्ट्रा पैसे देने की जरूरत भी नहीं होगी। इसके अलावा डाउन पेमेंट 5999 रुपये, 0 फीसदी प्रोसेसिंग फीस,0 फीसदी डॉक्यूमेंटेशन चार्ज के साथ 8500 की बचत का मौका दिया जा रहा है। ज्यादा जानकारी के TVS डीलरशिप से संपर्क करें।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!