Breaking News

हीरो मोटोकॉर्प ने BS6 HF Deluxe का लॉन्च किया इतना सस्ता वेरिएंट, जानकर आप भी हो जाएँगे खुश

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी मौजूदा एंट्री लेवल बाइक BS6 HF Deluxe का सस्ता वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. अब इस बाइक को खरीदना और भी किफायती हो गया है. हीरो ने इस बाइक को खास छोटे कस्बो और गावों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है. आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.

 

हीरो मोटोकॉर्प ने BS6 HF Deluxe को स्पोक व्हील और एलाय व्हील के साथ पेश किया है. इसके स्पोक व्हील वर्जन की कीमत 46,800 रुपये और एलाय व्हील मॉडल की कीमत 47,800 रुपये रखी है.

बात इंजन की करें तो नई HF Deluxe बाइक में 100cc, BS6 इंजन लगा है, जोकि फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है. यह इंजन 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क देता है. इसमें पहले के मुकाबले 6 फीसदी ज्यादा फ़ास्ट Acceleration मिलता है. इतना ही नहीं यह इंजन कंपनी की i3S टेक्नोलॉजी से लैस भी है. यह हल्की बाइक है और इसे खराब रास्तों पर भी आसानी से ले जाया जा सकता है.

 

Bajaj CT 100 से है असली मुकाबला

 

हीरो मोटोकॉर्प की BS6 HF Deluxe का आमना-सामना बजाज CT100 KS से है. यह एक किफायती बाइक के रूप में जानी जाती है. बाइक का डिजाइन सिंपल है. इसकी सीट सॉफ्ट और लम्बी है. इसलिए इसे लंबी दूरी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इंजन की बात करें तो इसमें BS6, 100cc का इंजन लगा है जो 7.9 PS की पॉवर और 8.34Nm का टार्क देता है इसमें 4 स्पीड गियर दिए गये है.

इस बाइक की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 41,293 रुपये से शुरू होती है. यह बाइक किक और सेल्फ स्टार्ट के साथ मौजूद है. इस बाइक का वजन 114 kg है. यह हल्की है ऐसे में भीड़ में इसे राइड करना आसान होगा. एक लीटर में यह बाइक 90 किलोमीटर की माइलेज दे सकती है.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!