Monday , September 21 2020 7:42
Breaking News

ओवैसी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा प्रधानमंत्री ने राम मंदिर का शिलान्यास करके…मचा हडकंप

ओवैसी ने कहा, ‘मैं कह रहा हूं कि हिंदू धर्म की सफलता का दिन आरएसएस की प्रमुख उपस्थिति के कारण है। वह वहाँ क्यों है भागवत ने कहा कि यह नए भारत का निर्माण करता है। न्यू इंडिया क्या है? न्यू इंडिया जहां मुसलमानों के साथ भेदभाव किया जाएगा।

 

उन्होंने कहा, पीएम ने अपने भाषण में कहा, राष्ट्र बहुत भावुक है। मैं कहना चाहता हूं कि मैं बहुत भावुक हूं, क्योंकि मैं समानता और नागरिकता में विश्वास करता हूं, क्योंकि वहां पर 400 साल से एक मस्जिद थी और मैं भी भावुक हूं क्योंकि आपकी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोला था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओवैसी ने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है। नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में राम मंदिर की आधारशिला रखकर पद की शपथ का उल्लंघन किया है। यह लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भव्य राम मंदिर के निर्माण की आधारशिला आज रखी गई। कार्यक्रम में लगातार प्रधानमंत्री की भागीदारी का विरोध कर रहे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राम मंदिर का शिलान्यास करके पद की शपथ का उल्लंघन किया है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!