Thursday , October 22 2020 2:45
Breaking News

हाथरस मामला: सीबीआई ने आरोपी के घर पर मारा छापा, मिले खून के…

सीबीआई की टीम पिछले चार दिनों से बुलगढ़ी गाँव में है और पीड़ित के पिता और भाइयों से बातचीत की है। वे पीड़ित के भाइयों में से एक को अपराध स्थल पर ले गए थे।

हाथरस मामला:  सीबीआई ने आरोपी के घर पर मारा छापा, मिले खून के...

पीड़िता की मां और चाची हाथरस के ग्राम बूलगढ़ी के बाहरी इलाके में स्थित अपराध स्थल बाजरे के खेत में भी गई थीं। सीबीआई टीम ने गुरुवार को सभी चार आरोपियों के घरों का दौरा किया और उनके परिवार के सदस्यों से व्यापक पूछताछ की।

लव कुश सिकरवार के छोटे भाई ललित सिकरवार ने संवाददाताओं को बताया, “सीबीआई दो घंटे से अधिक समय तक घर में थी और उन्होंने सब कुछ खोजा, लेकिन कोई ‘सबूत’ नहीं मिला।

इसलिए उन्होंने लाल रंग के धब्बे वाले शर्ट को उठाया।” ललित ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है। 19 वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से चार सितंबर को चार आरोपियों ने बलात्कार किया और उसका गला घोंटा गया था। बाद में लड़की की मौत हो गई और इस मामले की सीबीआई जांच की जा रही है।

फॉरेंसिक टीम जांच के लिए यह शर्ट अपने साथ ये कहकर ले गई है कि यह “खून” हो सकता है, आरोपी के परिवार ने दावों का खंडन किया है। परिवार ने कहा कि आरोपी का बड़ा भाई रवि सिकरवार एक फैक्ट्री में पेंटर का काम करता है और इस तरह उसके कपड़ों पर रंग के लाल दाग पड़ गए।

हाथरस बलात्कार और हत्या की घटना की जांच कर रही सीबीआई टीम के सदस्यों ने एक अभियुक्त लव कुश सिकरवार के घर में चलाए गए एक तलाशी अभियान के दौरान “लाल दाग” वाली शर्ट बरामद की है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!