हरदोई : दामाद ने अपने ससुर के सिर पर पत्थर मारकर कर दी हत्या , वजह बस इतनी…

यूपी के हरदोई में बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के काजीबाड़ी गांव में दामाद ने अपने ससुर के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। दामाद पत्नी को विदा कराने ससुराल गया था। इसी दौरान उसका ससुर से विवाद हो गया।हालांकि अभी पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

बेहटा गोकुल थानाध्यक्ष ने बताया कि दामाद ने गुस्से में आकर घटना को अंजाम दिया है। उसे हिरासत में लिया गया है। मृतक की बेटी दामाद का आधार कार्ड लेकर मायके आ गई थी। उसी को लेने युवक ससुराल आया था। आधार कार्ड को लेकर ही कुछ विवाद होने की बात सामने आ रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों के मुताबिक, काजीबाड़ी गांव निवासी रामचंद्र ने अपनी बेटी अंशू की शादी शाहजहांपुर जनपद के सेहरामऊ थाने के बेहटी गांव निवासी युवक के साथ की थी। करीब तीन माह पहले बेटी और दामाद के बीच कुछ विवाद हो गया तो बेटी वापस मायके लौट आई। बताते हैं कि शनिवार रात दामाद अपनी पत्नी को विदा कराने ससुराल गया। रविवार सुबह सात बजे दामाद और ससुर के बीच विदाई को लेकर कुछ विवाद हो गया तो नाराज दामाद ने ससुर रामचंद्र के सिर पर पत्थर मार दिया। ससुर की मौके पर ही मौत हो गई।