हरभजन सिंह ने शेयर की ये फोटो, पकड़े नजर आ रहे ये…

हरभजन सिंह की तस्वीर को देखकर युवराज सिंह को अपना पुराना प्यार याद आ गया। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि युवराज सिंह को बचपन से ही स्केटबोर्डिंग का बहुत ज्यादा शौक था।

 

उन्होंने तस्वीर पर कमें करते हुए लिखा, पाजी थोड़ा स्केटिंग करके दिखाऊ। जिसके जवाब में हरभजन सिंह ने लिखा, ‘हम दोनों साथ में ऐसा करेंगे। ‘

वहीं पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने तस्वीर के कैप्शन की तारीफ करते हुए हरभजन सिंह को शायर बता दिया।हरभजन सिंह ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें हाथ में स्केटबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में शेर लिखा, ‘ एक अजीब सीदौड़’ है ये जिन्दगी, जीत जाओ तो कई , अपने पीछे छूट जाते हैं व पराजय जाओ तो, अपने ही पीछे छोड़ जाते हैं। ‘

कभी कोई तस्वीर शेयर करता है तो कोई टिकटॉक वीडिया। भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी एक बेहद ही स्टाइलिश तस्वीर शेयर की हालांकि वह इस बीच साथी खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए जिन्होंने जमकर उन्हें ट्रोल किया। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को उनकी तस्वीर देखकर पहला प्यार आ गया व उन्होंने डिमांड कर दी।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच खिलाड़ी इन दिनों घर पर रहकर ही समय बिता रहे हैं। क्रिकेटर्स लॉकडाउन के बीच बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हो गए हैं।