Saturday , October 24 2020 3:49
Breaking News

उत्तर प्रदेश को सीएम योगी बनाने जा रहा ये, रखा जाएगा ये नाम , कहकर बुलाएँगे लोग…

जिसके दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे सुनिश्चित करें कि उनके क्षेत्रों में सरकारी योजनाओं का लाभ पात्रों को दिया जाए।

उत्तर प्रदेश को सीएम योगी बनाने जा रहा ये, रखा जाएगा ये नाम , कहकर बुलाएँगे लोग...

बता दें कि सीएम ने ये बातें ऐसे समय में कही जब वे मेरठ मंडल (मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर जिले) के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

यह पता चला है कि यूपी में फिल्म सिटी की मांग बहुत लंबे समय से उठ रही है। यूपी के कई फिल्म कलाकारों द्वारा समय-समय पर यूपी में फिल्म सिटी बनाने के लिए बात की जाती रही है। जिसे अब योगी आदित्यनाथ ने रूप देने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम ने दावा किया है कि हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा, “वर्तमान परिस्थितियों में, देश को एक अच्छे फिल्म शहर की आवश्यकता है।

उत्तर प्रदेश जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार है। हम एक महान फिल्म शहर बनाने जा रहे हैं।” सीएम ने आगे कहा, “नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे फिल्म सिटी के लिए अच्छा बनाया जाएगा।

यह फिल्म सिटी फिल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प प्रदान करने जा रही है। इसके अलावा, रोजगार सृजन के संदर्भ में, बहुत उपयोगी प्रयास हैं। इस दिशा में भूमि विकल्पों के साथ जल्द से जल्द एक कार्य योजना तैयार की जाएगी। ‘

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बॉलीवुड में ड्रग एंगल और महाराष्ट्र में मचे घमासान पर भारत-व्यापी चर्चा के दौरान एक बड़ी घोषणा की है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि देश का सबसे खूबसूरत फिल्म शहर यूपी में बनाया जाएगा।

जिसके लिए सीएम ने अधिकारियों को कार्य योजना शुरू करने के निर्देश भी दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, यूपी की नई फिल्म सिटी नोएडा या ग्रेटर नोएडा में बनने जा रही है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!