गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, वजह जानकर उड़े लोगो के होश

Share & Get Rs.

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता 65 वर्षीय लक्ष्मीकांत पारसेकर ने शनिवार रात भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। पारसेकर विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट नहीं देने से नाराज थे।

पारसेकर ने भाजपा गोवा अध्यक्ष सदानंद तनावडे को अपने त्याग पत्र में कहा कि मैं भाजपा, गोवा प्रदेश की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से अपना इस्तीफा देता हूं। मुझे तत्काल प्रभाव से मेरी गतिविधियों से संबंधित सभी जिम्मेदारियों से मुक्त करें। पारसेकर ने गोवा विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भाजपा घोषणापत्र समिति के संयोजक के पद से भी इस्तीफा दे दिया।

इससे पहले पारसेकर ने कहा कि मैं एक ईमानदार भाजपा कार्यकर्ता था। मैंने जो भी विकास कार्य किया, वह जनता के पैसे से किया गया था, न कि मेरी जेब से। लेकिन आज वे विकास कार्य लंबित हैं। अगर वे पूरे नहीं हुए तो जनता के पैसे बर्बाद करने का दुख मेरे दिमाग में रहेगा। इसलिए उस विकास कार्य को पूरा करने के लिए मुझे सरकार में पार्टी में शामिल होने की जरूरत नहीं है। मैं एक विधायक के रूप में भी उन विकास कार्यों को पूरा कर सकता हूं। पारसेकर ने कहा कि वह वर्षों से भाजपा के सदस्य थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें हल्के में लिया।

उन्होंने कहा, पांच साल में मैंने जो विकास कार्य किए हैं, उन्हें जानबूझकर रोक दिया गया है। इसका दुख मेरे मन में है। वह विकास कार्य पूरा होना चाहिए। एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा।

Share & Get Rs.