Akhilesh yadav

रायबरेली के दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh yadav शुक्रवार को रायबरेली के दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे। टोल प्लाजा पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

Akhilesh yadav

अखिलेश यादव ने चुरवा स्थित प्रसिद्ध पिपलेश्वर हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन कर विजय यात्रा की शुरुआत की। दरअसल  उनकी पहली जनसभा बछरावां कस्बे में किदवई पार्क में होगी।

यहां से उनकी विजय यात्रा हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र के गुरबख्श गंज पहुंचेगी। यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद Akhilesh yadav का कारवां लालगंज पहुंचेगा। बैसवारा डिग्री कॉलेज में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह रायबरेली में रात्रि विश्राम करेंगे।

पीएम मोदी 18 दिसंबर को करेंगे गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास, जाने पूरी खबर

दूसरे दिन उनकी पहली जनसभा सदर विधानसभा क्षेत्र के मुंशीगंज में होगी। दूसरी जनसभा ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में संबोधित करने के बाद सलोन विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे। यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ लौट जाएंगे।

जनवरी में बढ़कर मिलेगी इन लोगो को सैलरी,जाने पूरी खबर

पहली बार रायबरेली में रात्रि विश्राम कर पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh yadav सभी विधानसभा क्षेत्रों को मथने पहुंच रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन को ऐतिहासिक बनाने के लिए सपाइयों ने रास्ते में जगह-जगह स्वागत की तैयारी की है।

सारे रास्ते सपाइयों की होर्डिंग से पट गए हैं। दूसरी जनसभा ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में संबोधित करने के बाद सलोन विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे। यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ लौट जाएंगे।