पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी नजर आए यहाँ , वायरल हुई तस्वीर

आए दिन ही टाइगर और दिशा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई देते हैं. वहीं कुछ दिन पहले टाइगर एक फुटबॉल मैच में चोटिल हुए थे.

 

तब भी दिशा उनकी केयर करते नजर आई थीं. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वैसे बता दें दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है. हालांकि कई बार दोनों पब्लिकली एक-दूसरे के बारे में बात करते दिखाई देते हैं.

इस दौरान इनकी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस दौरान दोनों एक ही गाड़ी में जाते दिखाई दिए. टाइगर कार ड्राइव कर रहे थे तो वहीं दिशा उनके साथ फ्रंट सीट पर बैठी थीं.

देर रात भी दिशा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. इसके साथ ही इस दौरान दिशा ने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था और उनका यह लुक काफी पसंद भी किया जा रहा है.

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिटनेस के प्रति दीवानगी जगजाहिर है. दोनों सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियोज शेयर करते रहते हैं. दोनों की बॉन्डिंग उनके फैन्स को काफी पसंद आती है.

साथ ही दोनों को अक्सर कई जगह स्पॉट किया जाता है. हाल ही में बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को देर रात मुंबई में स्पॉट किया गया.