Wednesday , May 27 2020 22:18
Breaking News

पांचवीं बार हुआ कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट, पॉजिटिव रिपोर्ट देख परिवार वालो ने तो…

पीछे की एक वजह ये भी कि लोग उस सेलिब्रिटी के संपर्क में थे. वो ये पोस्ट पढ़ने के बाद खुद अपना टेस्ट करवा सकें.लेकिन अब कनिका कपूर का ये पोस्ट डिलीट करना एक बेहद ही लापरवाही भरा कदम साबित होता है. हालांकि कनिका कपूर का इलाज लगातार जारी है.

उनका कोरोना वायरस का पांचवीं बार टेस्ट किया जा चुका है. जिसमें वो अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. लोगों ने माना कि ऐसी हालत में कनिका का पार्टियां करना बेहद गैर जिम्मेदाराना हरकत थी. वहीं उनके पिता जी ने ये बताकर हंगामा मचा दिया था कि जब से लंदन से लखनऊ आई थीं तब से कई पार्टियां कर चुकी थीं.

डॉक्टर के मुताबिक कनिका कपूर की हालत में सुधार है. उनकी हालत स्थिर बनी हुई हैं. इसी के साथ डॉक्टरों ने कनिका कपूर के खराब कंडीशन को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को गलत बचाया है. हालांकि ये परिवार के लिए एक बड़ी राहत की खबर है. क्योंकि इस वक्त उनके स्वास्थ्य को लेकर सभी काफी परेशान चल रहे थे.

वहीं कनिका कपूर ने हाल ही में एक गैर जिम्मेदाराना हरकत की है. उन्होंने अपना एक पोस्ट ही सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने माना था कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. अब तक जितने भी सेलिब्रिटी इस वायरस corona virus की चपेट में आए थे उन्होंने जिम्मेदार बनते हुए अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!