Wednesday , May 27 2020 21:24
Breaking News

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने भी फूंका बिगुल, जारी कर दी ये लिस्ट

Loading...

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बाद बहुजन समाज पार्टी ने भी अपने स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को सौंप दी है। बसपा ने इस बार भी अपने 40 नेताओं को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव

इस सूची में इन्हें पहले और दूसरे नंबर पर रखा गया है। सबसे खास बात यह कि इस सूची में उनके भाई आनंद कुमार और भतीजे आकाश आनंद का नाम भी शामिल है।

गृहमंत्री अमित शाह का एक अलग अंदाज, तीन जनसभाओं को संबोधित करने के बाद सीधे पहुंचे यहाँ और…

Loading...

इन बड़े नेताओं के साथ पार्टी ने कुछ नए चेहरों को भी स्टार प्रचारक के रूप में शामिल किया है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बाद बहुजन समाज पार्टी ने भी अपने स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को सौंप दी है। बसपा ने इस बार भी अपने 40 नेताओं को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है।

अपने घर में इनको किस करते पकड़ी गयी सनी लियॉन और फिर इस वजह से किया रिश्ता ख़तम

बसपा अध्यक्ष मायावती के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतीष चन्द्र मिश्रा की चुनाव में मुख्य भूमिका होगी। इस सूची में इन्हें पहले और दूसरे नंबर पर रखा गया है। सबसे खास बात यह कि इस सूची में उनके भाई आनंद कुमार और भतीजे आकाश आनंद का नाम भी शामिल है। इन बड़े नेताओं के साथ पार्टी ने कुछ नए चेहरों को भी स्टार प्रचारक के रूप में शामिल किया है। देखिए किन नेताओं को मिली जगह-

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!