Wednesday , February 19 2020 3:39
Breaking News

भारत को हराने के लिए पाकिस्तान ने एक दिन में तैयार किया ये, पता चलने पर…

उन्होंने कहा कि मोबाइल पर जो कंटेंट आते हैं वह बॉलीवुड और हॉलीवुड के होते हैं। जिनकी वजह से पाकिस्तान में क्राइम को लेकर बहुत बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।

 

उन्होंने कहा कि मोबाइल में बच्चों को हॉलीवुड व बॉलीवुड के खतरनाक व अश्लील कंटेंट मिल रहे हैं जो पहले नहीं मिलते थे। मुझे इस बारे में बिल्कुल भी एहसास नहीं था लेकिन जब से मैं सत्ता में काबिज हुआ हूं तब से मुझे इस बात का पता चला है। इमरान खान ने आगे कहा कि सेक्स क्राइम जो बाल यौन शोषण के रूप में पाकिस्तान में फैल रहा है, बहुत दुखद है।

इमरान खान ने बॉलीवुड और हॉलीवुड के कंटेंट पर कमेंट करते हुए कहा हम जो कंटेंट ले रहे हैं वह हॉलीवुड फिर बॉलीवुड से होता हुआ पाकिस्तान आ रहा है।

पाकिस्तान के लोगों को एहसास नहीं है कि हम पश्चिमी सभ्यता की सबसे हानिकारक चीज का सेवन कर रहे हैं। जिसके वजह से कई पाकिस्तानियों के घर टूट रहे हैं। बता दें कि इमरान खान के बेतुके बयान देना यह पहली बार नहीं इसके पहले भी इमरान खान ने भारतीय फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज करने पर बैन लगा दिया था।

भारत के खिलाफ अपने विवादित व बेतुके बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

इमरान खान ने पाक में सेक्स क्राइम को लेकर एक ऐसी बात कह दी जिससे उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान इमरान खान ने कहा कि उनके देश में सेक्स क्राइम के लिए बॉलीवुड जिम्मेदार है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!