शादी के 12 साल तक इस एक्ट्रेस को नहीं मिला मां बनने का सुख, इंटरव्यू में खोले कई राज़

मंदिरा बेदी बॉलीवुड और छोटे परदे की सबसे फिट और हॉट अभिनेत्री हैं। वो अक्सर अपने लेक और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। मंदिरा को लेकर उनके कई टीवी शोज से जानते हैं। उनको पहले सीरियल शांति से लेकर क्योंकि सास भी कभी बहू तक उन्होंने शानदार अभिनय किया है और दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे और इस साल ताशकंद फाइल्स और साहो तक उन्होंने लंबा सफर तय किया। इसके अलावा वो फीमेल क्रिकेट कमंटेटर भी है

हाल ही में मंदिरा ने अपने एक खास इंटरव्यू में कई राज खोले है साथ ही कई पर्सनल लाइफ पर बात की। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, करियर के चलते वह 12 साल तक मां बनने से बचती रही।

मंदिरा बेदी ने बताया कि, अपने 20 के दशक में, मैं मनोरंजन की दुनिया में अपने लिए एक जगह बना रही थी। 30 के दशक में मुझमें असुरक्षा की भावना थी। अब 40 के दशक में मुझे अब तक का सबसे अच्छा महसूस हो रहा है, मुझे खुद से प्यार है।

मंदिरा बेदी ने बताया कि, मनोरंजन की दुनिया में महिलाओं का ज्यादा लंबा करियर नहीं है। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि मेरा काम करना कभी भी रुक सकता है। फिल्म और टीवी पर अपने से ज्यादा काम करने वाले एक्टर को देखकर मुझमें असुरक्षा की भावना होती है।

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने साल 1999 में डायरेक्टर राज कौशल के साथ शादी की थी। शादी के 12 साल तक वो मां नहीं बनी। 12 साल बाद वो मां बनी। इस पर उन्होंने कहा कि, मैंने 2011 में बेटे को जन्म दिया यानी जब मैं 39 साल की थी। मेरे कॉन्ट्रैक्ट्स ने मुझे प्रेग्नेंट नहीं होने दिया।

मुझे डर था कि अगर मैं प्रेग्नेंट होती हूं तो मेरा करियर खत्म हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा, मनोरंजन की दुनिया काफी खराब है। मैं अपने पति की इजाजत के बिना ऐसा नहीं कर सकती थी। मेरे पति की वजह से ही हमारी शादी कामयाब हो पाई है।