Flipkart Big Diwali Sale की शुरुआत 1 नवंबर से

एक बार फिर ऑनलाइन स्‍टोर्स में सेल की भरमार होने वाली है। जी हां अब फ्लिपकार्ट ने बिग दिवाली सेल की घोषणा की है जो 1 नवंबर से शुरू होगी और 5 नवंबर तक चलेगी। बिग सेल में इस बार स्‍मार्टफोन्‍स से लेकर घरेलू सामान और अन्‍य उत्‍पादों पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा इस साल में कुछ खास ऑफर्स भी हैं जिसके बारे में आपको यहां पर बताएंगे।

Image result for Flipkart Big Diwali Sale की शुरुआत 1 नवंबर से,

टॉप ब्रांड के मोबाइल और टैबलेट पर छूट

बिग दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को टॉप ब्रांड्स के मोबाइल्‍स और टैबलेट्स पर बंपर डिस्‍काउंट देगा। नोकिया 5.1 प्‍लस, ऑनर 9 एन, रियलमी 2 प्रो और Alcatel A3 10 जैसे कई स्‍मार्टफोन्‍स पर बड़ी छूट मिलेगी। ऑनर 9एन की कीमत 13,999 रुपए है लेकिन फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में यह 9 हजार रुपए में खरीदा जा सकेगा। टीवी से लेकर अन्‍य घरेलू सामान पर 70 प्रतिशत तक की छूट के साथ-साथ एक्‍सचेंज ऑफर और नो कॉस्‍ट ईएमआई की भी सुविधा प्रदान की गई है। वॉशिंग मशीनों पर भी इस बार जबरजस्‍त छूट देने की बात कंपनी ने कही है।

इलेक्‍ट्रॉनिक सामान और एक्‍सेसरीज पर भारी छूट

तो वहीं अन्‍य इलेक्‍ट्रॉनिक सामान और एक्‍सेसरीज की बात करें तो इन पर इस बार ग्राहकों को 80% तक का डिस्‍काउंट मिलेगा। एक्‍सचेंज ऑफर्स के साथ वॉरंटी की भी सुविधा मिलेगी। निकॉन जैसे ब्रैंड के कैमरों पर 15 हजार तक की छूट मिलेगी, जबकि जेबीएल, सैनहाइजर जैसे टॉप ब्रैण्‍ड के हेडफोन्‍स पर 40 से 70 प्रतिशत का डिस्‍काउंट मिल सकेगा।

फैशन सेगमेंट में 50-80 प्रतिशत की छूट

फैशन सेगमेंट में भी ग्राहकों को बंपर छूट मिलेगी। 1 हजार से ज्‍यादा टॉप ब्रांड्स के उत्‍पादों पर इस बार 50-80 प्रतिशत की छूट मिलेगी। जींस खरीदना चाह रहे हैं, तो इस पर आपको 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। र्स्‍पोट्स और कैजुअल शूज पर मिनिमम 50 प्रतिशत तक की छूट का ऑफर कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है। किचन प्रोडक्‍ट्स से लेकर साज-सज्‍जा के सामान पर भी इस बार फ्लिपकार्ट 40 से 80 प्रतिशत तक की भारी छूट दे रहा है।

1 नवंबर को मिलेगी स्‍पेशल छूट

1 नवंबर से शुरु हो रही फ्लिपकार्ट की इस बिग दिवाली सेल में हर घंटे नई डील्‍स खुलेंगी। ये डील्‍स सिर्फ 1 नवंबर के लिए ही लागू होंगी। फ्लिपकार्ट की इस दिवाली सेल में इस बार कई एक्‍सक्‍लूसिच डील्‍स और ऑफर्स भी शामिल हैं, जिनके बारे में जल्‍दी ही खुलासा हो जाएगा।