Thursday , September 24 2020 9:31
Breaking News

‘साथ निभाना साथिया 2’ का फर्स्ट प्रोमो रिलीज, जानिए कौन होगी गहना

शो के प्रोमो में देवोलीना पिंक साड़ी और हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आ रही हैं और वीडियो में वो बोल रही हैं- शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा. ये गहना भी ना ऐसी-ऐसी चीजें करती है ना कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड. आप सब यही सोच रहे हैं ना कि गहना कौन हैं. तो पता चल जाएगा.

आपको बता दें कि शो में देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम गोपी ही होगा. साथ निभाना साथिया 2 में देवोलीना के अपोजिट सिद्धार्थ शुक्ला को कास्ट किया जा सकता है.

स्टार प्लस का सबसे फेसम शो ‘साथ निभाना साथिया’ घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है. और साथ ही लोगों ने इस शो को भरपूर प्यार दिया.

बता दें कि शो में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ही मेन लीड में नजर आएगी. प्रोमो शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा- पॉपुलर डिमांड पर हम वापस आ गए हैं.

इन दिनों शो का एक सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शो की पॉपुलारिटी देखते हुए शो के मेकर्स ने सीरिल का दूसरा सीजन लाने की अनाउंसमेंट कर दी है. दूसरे सीजन की अनांउसमेंट सुनते ही फैंस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

खबरों की मानें तो ‘साथ निभाना साथिया 2’ फैंस को एक बार फिर से एंटरटेन करने के लिए तैयार है. इसी के साथ शो का फर्स्ट प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. साथ ही ये भी कंफर्म हो गया है कि सीरियल में मेन लीड मे कौन नंजर आने वाला है.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!