गौतम गंभीर ने पहली बार खाया ये, वायरल हुई फोटो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर जमकर सियासत हो रही है. शुक्रवार को इस मसले पर शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें कई सांसद गायब रहे.

मीटिंग में ना पहुंचने वालों में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद  पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर भी रहे, अब इसी मसले पर आम आदमी पार्टी (आप) ने उन पर हमला कहा है.

दरअसल, आप ने बोला है कि क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है? आप ने शुक्रवार दोपहर ट्वीट करते हुए लिखा कि संसदीय कमेटी की बैठक में आज का एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण था, जिसके बारे में एक हफ्ते पहले ही जानकारी दे दी गई थी. किन्तु इस मीटिंग में गौतम गंभीर नदारद रहे. क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है.

इस ट्वीट के साथ आप ने गौतम गंभीर की एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वह इंदौर टेस्ट के दौरान साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ मिष्ठान का आनंद उठा रहे हैं. शुक्रवार को संसदीय कमेटी में जब ये बैठक हुई तो कुछ ही मेम्बर पहुंच पाए. कमेटी की तरफ से जिन अधिकारियों को समन जारी किया गया था  प्रेजेंटेशन देने के लिए बोला गया था. उन्होंने अपने जूनियर ऑफिसर को पहुंचा दिया. जिसके बाद कमेटी चेयरमैन जगदंबिका पाल ने नाराजगी जाहिर की है, यही वजह रही कि प्रेजेंटेशन भी कैंसिल कर दी गई.