फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सलमान खान ने किया ये बड़ा खुलासा

2005 में रिलीज हुई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म नो एंट्री का सीक्वल आने वाला है. फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी इस बात को कंफर्म कर दिया है कि जल्द नो एंट्री का सीक्वल बनाया जाएगा, हालांकि अभी फिल्म के शेड्यूल को लेकर कुछ पक्का नहीं हुआ है.

खबरें आ रही थीं कि सीक्वल में भी पुरानी नो एंट्री के एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा, लेकिन सलमान खान ने फिल्म से दूरी बना ली है.

डेक्कन क्रॉनिकल की समाचार के अनुसार अब ये कंफर्म हो गया है कि नो एंटी के सीक्वल में सलमान खान नहीं होंगे. पहले सलमान खान से फिल्म की तारीखों को लेकर बात चल रही थी, लेकिन अब सलमान ने फिल्म मेकर्स से क्लियर कर दिया है कि वो फिल्म का भाग नहीं होंगे. वहीं सलमान खान अगले वर्ष ईद पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘राधे: इंडिया ज मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग, प्रमोशन में व्यस्त रहेंगे.

वहीं, बताया जा रहा है कि सलमान खान के बाहर होने के बाद फिल्ममेकर्स जल्द ही कोई निर्णय लेंगे. साथ ही प्रेम का भूमिका निभाने के लिए एक एक्टर की तलाश करेंगे, जो उस भूमिका को अच्छे से निभा सके. खबरें हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है  कास्ट फाइनल होने के साथ ही फिल्म पर कार्य प्रारम्भ कर दिया जाएगा. बता दें कि अनिल कपूर, सलमान खान, बिपाशा बसु, फरदीन खान, ईशा देओल, सेलिना जेटली  लारा दत्ता स्टारर इस फिल्म को 14 वर्ष हो गए हैं.