टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लगी चोट, मैच से हुए बाहर

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है। भारत ने न्यूजीलैंड से जीत के लिए मिले 204 रन के लक्ष्य को श्रेयस अय्यर की नाबाद अर्धशतक के दम पर 19वें ओवर में हासिल कर लिया। टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की।

 

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को न्यूजीलैंड की पारी के दौरान गेंदबाजी करते वक्त चोट लगी थी। भारत की तरफ से न्यूजीलैंड के खिलाफ 20वां ओवर करने आए बुमराह को ओवर की दूसरी गेंद पर चोट लगी थी।

गेंद फेंकने के बाद जब बुमराह फॉलो थ्रू में आगे की तरफ बढ़ रहे थे तभी उनका पैर अचानक से मुड़ गया। बुमराह पैर मुड़ने के बाद बेहद दर्द में नजर आए। वो मैदान पर बैठ गए और कुछ देर के लिए खेल रुका रहा।

19.2 ओवर में पैर मुड़ने की वजह से चोटिल होने के बाद बुमराह मैदान पर बैठ गए थे। फीजियो बुमराह के चोटिल होने के तुरंत बाद ही मैदान पर पहुंचे और उनका इराज किया। मैजिक स्प्रे लगाने के बाद बुमराह ने थोड़ी देर बाद बेहतर महसूस किया और उन्होंने ओवर पूरा किया।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए। न्यूजीलैंड की पारी के दौरान आखिरी ओवर में बुमराह का पैर मुड़ गया था जिसके बाद वो दर्द में नजर आए। इसके बाद उन्होंने ओवर पूरा किया लेकिन उनकी चोट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी।