Wednesday , September 23 2020 1:47
Breaking News

ड्रग्स मामले में फंसी ये एक्ट्रेस , पूरे बॉलीवुड में मचा हड़कंप

फिल्मनिर्माता इंद्रजीत लंकेश ने कन्नड सिनेमा से जुडे लगभग 15 लोगो के नशे में संलिप्त होने की बात सीसीबी के सामने कबूल की है। इसी संदर्भ में रागिनी से पूछताछ की जाएगी।

 

आपको बता दे हाल ही में सुशांत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रागिनी सोशल मीडिया पर इसके बुरे असर का पाठ पढाती नजर आई थी ।

रागिनी ने लिखा था- ड्रग्स जैसी समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए। ये हमारे समाज के लिए प्लेग की तरह है। डीलर्स के पकड़े जाने पर नारकोटिक्स विभाग को बधाई और गुजारिश की सभी के भले के लिए इस रैकेट के आखिरी छोर तक जाए।

शुक्रवार सुबह एक तरफ नारकोटिक्स विभाग की टीम रिया चक्रवर्ती और सैम्युल मिंराडा के घर छापेमारी के लिए पहुंची तो दूसरी तरफ कन्नड अभिनेत्री के घर पर सीसीबी की टीम पहुंची।

बीते 21 अगस्त को एनसीबी ने कर्नाटक के बेंगुलुर से ड्रग्स तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा रवि नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है। अपने बयान में रवि ने रागिनी का नाम लिया।

नम्रता शर्मा- सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। नारकोटिक्स विभाग द्वारा हिरासत में लिए गए ड्रग पैडलर्स के कनेक्शन ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ इंडस्ट्री के साथ भी होने की खबर आ रही है।

इसी बीच कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी(Ragini Dwivedi) का नाम भी सामने आया है। 3 सितंबर को केंद्रीय अपराध शाखा ने रागिनी को समन भेजा था, लेकिन रागिनी के वकीलों ने सोमवार तक का वक्त मांगा था। सीसीबी ने रागिनी को शुक्रवार तक हाजिर होने के लिए कहा था।

 

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!