शो के दौरान महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कही ये पर्सनल बात बताया गर्लफ्रैंड के साथ…

महान फुटबॉलर और पुर्तगाल के शानदार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी महिला मित्र को लेकर काफी क्रेजी हैं बीते दिनों एक शो के दौरान इस सवाल का जवाब देकर चर्चा में आए थे कि उन्हें अपनी गर्लफ्रैंड की सबसे अच्छी बात क्या लगती है।

रोनाल्डो ने तब सबके सामने स्वीकार किया था कि जॉर्जिना के साथ नजदीकियां बढ़ाना उनके किसी भी गोल से बेहद अच्छा है। वह बेहद कमाल की है। उनके साथ निजी समय बिताना परमसुख पाने के बराबर है। रोनाल्डो के इस सेक्सी रिमार्क के बाद अब मेसी से एक चैट शो के दौरान पत्नी की अच्छी बात बताने के लिए कहा गया था तो उन्होंने कहा- सच्चाई यह है कि मैं उनकी खूब प्रशंसा करता हूं। उनके पास कई अच्छे गुण हैं- कैसे वह पूरे दिन को मैनेज करती है।

उसका व्यक्तित्व अच्छा है। वह हमेशा अच्छे मूड में रहते है और वह हमेशा सराहनीय तरीके से समस्याओं का सामना करती है। वह बहुत बुद्धिमान व्यक्ति है जो जीवन के सभी पहलुओं में महान है। वहीं, अपने बेटे थियागो पर बोलते हुए मेसी ने कहा- वह सात साल का होने जा रहा है। वह बहुत ही परिपक्व और बुद्धिमान व्यक्ति है। वह एक सज्जन व्यक्ति है। वह सिरो माटेओ के समान है, या शायद बदतर है, यह हम आगे देखेंगे। बता दें कि 5 बार के बैलन डी ओर विजेता मैसी के तीन बेटे हैं- थियागो, मेटो और सिरो। उन्होंने 31 वर्षीय मॉडल एंटोनेला के साथ जुलाई 2017 में शादी की थी।

32 साल के मैसी ने कहा कि वह खाने को लेकर हमेशा से अनुशासन में रहे हैं। वह जब छोटे थे तब शायद ही कभी उनका खाना-पीना बदला हो। मैसी ने कहा- मुझे रोस्ट, मिल्नेसा (ब्रेडेड मीट फिलालेट) या पास्ता पसंद हैं। मुझे सरल खाना बेहद पसंद है। मैसी ने कहा- उन्हें थोड़ा चॉकलेट, डलसी डे लेचे (कारमेल) या आइसक्रीम बेहद पसंद हैं। उन्हें वह हर चीज पसंद है जो मीठी होती है। हालांकि यह मुझे बहुत पसंद है लेकिन इसके बावजूद इसकी मात्रा ज्यादा नहीं लेता।

मैसी ने कहा- मेरी कई (आदतें) हैं। सोने से पहले मैं अगली सुबह के लिए मेज को तैयार छोडऩा पसंद करता हूं। और सुबह नाश्ते के दौरान हर चीज अपनी निश्चित जगह से ही मिलती है। जब मैं घर जाता हूं, तो मैं अपने जूते तुरंत उतार देता हूं और अगर मुझे दूसरों पर भरोसा है तो मैं उनके घर पर भी ऐसा कर सकता हूं। और फिर मेरे पास अन्य लोग भी हैं जिन्हें मैं अपने पास रखना पसंद करता हूं।