सिरफिरे आशिक ने गर्लफ्रेंड के इस निजी अंग पर चाकू से लिखा नाम, ताकि कोई दूसरा कभी भी…

अक्सर प्रेमी जोड़ों के बीच हुए झगड़े इंसानियत की हद पार कर जाते हैं। ऐसी ही एक घटना शनिवार को सामने आई। जब एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी ही गर्लफ्रेंड के माथे पर चाकू से अपना नाम गोदकर उसके साथ जानवरों से भी ज्यादा बुरा सुलूक किया।

खबर के मुताबिक, 19 वर्षीय जैकब जैक्सन हिल्ड्रेथ का अपनी प्रेमिका कैटरीना मिरील्स (22) के साथ शनिवार को झगड़ा हुआ था। दोनों के बीच कहा-सुनी टेक्सास (अमेरिका) शहर के सैन एंटोनिया वेस्टसाइड स्थित अपार्टमेंट में हुई थी। गर्लफ्रेंड की किसी बात पर हि़ल्ड्रेथ हिंसक हो उठा और उसे उसने कैटरीना को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

खबर के मुताबिक, हिल्ड्रेथ ने कैटरीना का गला पकड़ा और फिर बेल्ट से उसे मारा। इसके बाद आरोपी ने चा़कू निकालकर पीड़िता के माथे पर अपना नाम गोद दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जिस समय ये सब हुआ तब वो बेहोशी की हालत में थी।

प्रेमिका के साथ मारपीट करने और उसके माथे पर चाकू से नाम गोदने के जुर्म में पुलिस ने हिल्ड्रेथ को अरेस्ट कर लिया है। कैटरीना की हालत नाजुक है और वह हॉस्पिटल में एडमिट है। पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला हिल्ड्रेथ एक हिंसक परिवार से ताल्लुक रखता है, जिसके विरूद्ध पहले ही दो वॉरन्ट जारी हो रखे हैं।