Sunday , September 20 2020 3:31
Breaking News

रात को सोने से पहले भूलकर कर भी न करे ये काम, वरना हो जाएँगे परेशान

रात में सोने के पहले कभी किसी का दिल नही दुखाना चाहिए. यदि आपकी वजह से कोई व्यक्ति रात को कलाप के या दुखी होकर सोता है तो उसकी बददुआ आपको लग सकती हैं. ऐसे में ये आपकी तरक्की और आर्थिक स्थिति के लिए ख़तरा पैदा कर सकती हैं.

 रात में कभी भी पूजा घर के दरवाजे खुले रख कर नहीं सोना चाहिए. जब रात हो जाए तो आपको भगवान को पर्दे या मंदिर के दरवाजे से ढक देना चाहिए.वहीं ऐसा करने से भगवान भी रात में अच्छे से विश्राम कर लेते हैं और अगले दिन आपका पूरी तरह ख्याल रखते हैं.

यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो रात में उन्हें आराम करने में विध्न उत्पन्न हो सकता हैं. इसलिए रात को सोने से पहले इश्वर के मंदिर के द्वार खुले रखने की गलती ना करे. ये दुर्भाग्य को बुलावा देता हैं. रात में कभी भी झूठे बर्तन रख के नहीं सोना चाहिए.

ऐसा करने से घर में दरिद्रता आती हैं. किचन में रातभर पड़े झूठे बर्तन बहुत ज्यादा नेगेटिव उर्जा फैलाते हैं.इसके साथ ही ऐसे में इस नकारात्मक उर्जा के चलते घर की लक्ष्मी बाहर चली जाती हैं.

धन की देवी लक्ष्मी को पॉजिटिव उर्जा वाला माहोल पसंद हैं. इसलिए ये जरूरी हैं कि आप रात में सोने से पहले सभी झूठे रखे बर्तनों को साफ़ कर के रखे. इसी में आपके धन की भलाई हैं.

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे गरीब होने से डर नहीं लगता हैं. इसके साथ ही एक बार आप गरीब से अमीर बन जाते हो तो ख़ुशी होती हैं. परन्तु उससे कही अधिक दुःख तो तब होता हैं जब अमीरी से गरीबी आ जाती हैं.

इसके साथ ही ये दर्द हर कोई झेल नहीं सकता हैं. वहीं इसलिए सभी की यही कोशिश होती हैं कि उसे लाइफ में कभी भी गरीबी का मुंह ना देखना पड़े. इसके अलावा आपके अचानक पैसे खर्च होने या अमरी से गरीब होने के पीछे बुरी किस्मत या अपशगुन का हाथ होता हैं.

इसके साथ ही कई बार आप जाने अंजाने में कुछ ऐसे काम कर जाते हैं जिसकी वजह से दुर्भाग्य आपके पीछे हाथ धो के पड़ जाता हैं. वहीं आप से ऐसी गलती दुबारा ना हो इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे कामो के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अगर आप ने रात में सोने से पहले कर लिया तो बड़ा अपशगुन हो जाएगा और आपको गरीबी का सामना करना पड़ सकता है .

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!