Bajaj Pulsar 150 पर मिल राह ये बड़ा ऑफर , जानिए पूरा ऑफर

अगर आप CredR की वेबसाइट से इस Bajaj Pulsar 150Dts-i बाइक को खरीदते हैं तो इसके साथ आपको 7 दिनों का Buy Protect ऑफर, 6 महीने की वारंटी जिसकी कीमत लगभग 5000 रुपये है.

इसके अलावा अश्योर्ड RC ट्रांसफर की सुविधा मिलेगी. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक पूरी तरह रिफर्बिश्ड है और बेस्ट प्राइस पर बेची जा रही है. पहले इसका दाम 39 हजार रुपये था.

CredR की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आप इस Bajaj Pulsar 150Dts-i बाइक को शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैं और साथ ही घर पर इसकी डोरस्टेप डिलिवरी करवा सकते हैं.

इसके लिए आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, पिन कोड देना होगा और साथ ही 399 रुपये का भुगतान करना होगा जिससे आपको यह बाइक आपके घर पर मिल जाएगी.

दरअसल सेकेंड हैंड बाइक को खरीदने और रिफर्बिश्ड कर के उसे दोबारा बेचने वाली वेबसाइट CredR पर इसे बेचा जा रहा है. Bajaj Pulsar 150Dts-i नाम की इस सेकेंड हैंड बाइक को आप इस वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसमें आपको 150cc का इंजन मिलेगा और यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है. इसके साथ ही अब तक यह कुल 24,366 किलोमीट चल चुकी है.

जहां एक और सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहन की कीमतों में इजाफा कर रही हैं वहीं हम आपके लिए एक ऐसी धांसू डील लेकर आए हैं जिसमें आप मात्र 36 हजार रुपये में बजाज ऑटो की Pulsar 150 बाइक को खरीद सकते हैं.

इसके साथ ही इस बाइक की खरीद पर आपको और भी कई लाभ मिलेंगे जो इस डील को और खास बना देते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आप इस बाइक को कैसे इतने कम दाम में खरीद सकते हैं.