सफल पारी खेलने के बाद अब धोनी की ये पहली तमिल फिल्म

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट में सफल पारी खेलने के बाद अब फिल्म प्रोडक्शन की ओर बढ़ रहे हैं। धोनी ने अपनी पहली तमिल फिल्म LGM- ‘लेट्स गेट मैरिड’ की घोषणा की है। इससे धोनी के फैंस में खुशी की लहर है। फेंस ने उनके नए तमिल वेंचर के लिए शुभकामनाएं दी हैं। क्रिकेटर से प्रोड्यूसर बने धोनी ने शुक्रवार को मोशन पोस्टर जारी करते हुए फिल्म का नाम और कास्ट की घोषणा की।

धोनी एंटरटेनमेंट प्रा.लि. (Dhoni Entertainment Pvt Ltd) के तहत बनी उनकी पहली तमिल फिल्म का नाम ‘एलएसजी: लेट्स गेट मैरिड’ (LSG: Lets Get Married) रखा है। इस फिल्म में नादिया, हरिश कल्याण, इवाना और योगी बाबू खास भूमिका में नजर आएंगे।

इस फिल्म का मोशन पोस्टर एनीमेशन से बनाया गया है। धोनी इंटरटेनमेंट के तहत बनी इस फिल्म का डायरेक्शन रमेश थमिलमानी ने किया है। यह रमेश की भी पहली फिल्म है। इस फिल्म की प्रोड्यूसर धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी हैं। बताया गया है कि धोनी ने फिल्म मेकिंग की शुरुआत बेहद कम बजट से की है।

अपडेट शेयर करते हुए एमएस धोनी की टीम ने ‘लेट्स गेट मैरिड’ का एक एनिमेटेड मोशन पोस्टर भी जारी किया। पोस्टर एक जंगल की सड़क पर एक कारवां के साथ शुरू होता है, जिसमें फिल्म के कलाकारों की एक झलक भी देखने को मिलती है। इसी दौरान फिल्म की स्टार कास्ट की लिस्ट आती है, जिसमें हरीश कल्याण, इवाना, नादिया और योगी बाबू के बारे में जानकारी दी गई है। उम्मीद है कि योगी बाबू की मौजूदगी से MDS की पहली फिल्म भी मजेदार होगी।