डोनाल्ड ट्रंप

पाकिस्तान की तमाम कोशिशो के बाद भी डोनाल्ड ट्रंप ने चुना हिन्दुस्तान, पाक के लिए किया फैसला

तमाम मनुहार के बावजूद फरवरी में अपनी भारत यात्रा के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान नहीं जाने का फैसला किया है। पाकिस्तान की कोशिश थी कि ट्रंप भारत के बाद उनके यहां आएं, जिससे वह दुनिया को संदेश दे पाए।

डोनाल्ड ट्रंप

ट्रंप का इनकार आतंकवाद पर पाकिस्तान के लिए कड़ा संदेश माना जा रहा है। आमतौर पर अमेरिकी राष्ट्रपति और विदेश मंत्री भारत-पाकिस्तान का साथ-साथ दौरा करते रहे हैं। पिछले साल जुलाई में अमेरिका यात्रा के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्रंप को आमंत्रित किया था।

एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सोसाइड नोट से सामने आया सच, अभिनेता आमिर खान के साथ…

जब ट्रंप की भारत यात्रा की योजना बनी तो पाकिस्तान ने टंप को अपने यहां बुलाने के लिए पूरी ताकत लगाई। भारत को इस पर आपत्ति थी। सूत्रों का कहना है कि ट्रंप ने पाकिस्तान को अलग से कार्यक्रम बनाने का आश्वासन दिया है। सूत्रों के मुताबिक, ट्रंप की पहली भारत यात्रा दो दिवसीय होगी।

गृहमंत्री अमित शाह का एक अलग अंदाज, तीन जनसभाओं को संबोधित करने के बाद सीधे पहुंचे यहाँ और…

इसके लिए 24 और 25 फरवरी की तारीख लगभग तय है। भारत में ट्रंप के सारे कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। हालांकि, इस पर अभी अंतिम सहमति बननी बाकी है।

लड़की की वर्जिनिटी को खरीदने के लिए 19.50 करोड़ रुपए की संपत्ति देकर शेख ने किया ये काम और फिर…

भारत यात्रा के दौरान ट्रंप पीएम नरेंद्र मोदी की ‘हाउडी मोदी कार्यक्रम की तर्ज पर गुजरात और दिल्ली में कार्यक्रम कर सकते हैं। ट्रंप ताजमहल का दीदार करने आगरा भी जा सकते हैं।