Tuesday , September 22 2020 6:39
Breaking News

कोरोना की चपेट में आए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया , जानकर उड़े केजरीवाल के होश

इन सांसदों का 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में टेस्ट कराया गया था। पॉ‍जिटिव पाए गए सांसदों में से लोकसभा के 17 और राज्‍यसभा के 8 सांसद शामिल हैं। लोकसभा के कोरोना संक्रमित सांसदों में सबसे ज्यादा 12 सांसद बीजेपी के हैं। कांग्रेस के दो, शिवसेना, DMK के और RLP के एक-एक सांसद हैं।

 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार संसद के परिसर में 12 सितंबर को हुए RT-PCR Tests में कुल 56 लोग पॉ‍जिटिव पाये गये, इमसें लोकसभा और राज्‍यसभा सांसदों के अलावा आफिशियल और मीडियाकर्मी भी शामिल हैं।

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं लोकसभा से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट किया था, टेस्‍ट में मुझे कोरोना संक्रमित पाया गया है। मैं हाल ही में संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्‍ट कराने की अपील करती हूं। हम कोरोना से लड़ेंगे और जीतेंगे।

हालांकि बाद में उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के अलावा सोमवार की दोपहर 25 सांसदों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। आपको बता दें कि सोमवार के संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआत होने से पहले ही 25 सांसद कोरोनावायरस से पॉज़िटिव पाये गये हैं।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है। मैं पूरी तरह ठीक हूं। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा। बता दें कल से ही संसद का मानसूत्र सत्र शुरू हो चुका है। तबीयत खराब होने की वजह से मनीष सिसोदिया ने मानसून सत्र में भाग नहीं लिया।

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना वायरस ने पैर पसारना शुरू कर दिया है। अब फिर से दिल्ली में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं।

उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि हल्का बुखार होने के बाद सोमवार को उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद वे आइसोलेट हो गए हैं।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!