घबराई दीपिका पादुकोण ने NCB के समन का दिया ये जवाब, आज पति संग पहुंची यहाँ…

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान रकुल प्रीत सिंह समेत अन्‍य को समन भेजा है. एनसीबी ने सभी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है. इस मामले में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंच गई हैं.

दीपिका ने NCB के समन का जवाब देते हुए बताया कि वे कल यानी शुक्रवार को NCB दफ्तर नहीं जाएंगी, वे शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी।

मुंबई पहुंचने पर दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer singh) भी नजर आए। एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में उन्हें देखा गया। उनके घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। उल्लेखनीय है कि हाल ही दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आईं थीं। चैट में दीपिका पूछ रही थीं- माल है क्या?

अब दीपिका को एनसीबी के सामने ड्रग्स को लेकर तीखे सवालों का जवाब देना होगा। एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण काफी टेंशन में हैं। दीपिका ने अपने परिवारवालों और लीगल टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। हालांकि दीपिका की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। दीपिका के साथ एनसीबी ने मैनेजर करिश्मा को भी समन भेजा है। करिश्मा से भी ड्रग्स कनेक्शन पर सवाल होंगे।