भाजपा विधायक का चालान काटना पड़ा महंगा, रातो – रात दारोगा के साथ हुआ…

वायरल वीडियो देखने के बाद विधायक ने डीजीपी से मुलाकात की और उसके बाद नीरज कठैत का थाना कालसी में ट्रांसफर हो गया है। विधायक का कहना है कि वीडियो में केवल एक ही पार्ट दिखाया गया है।

दरअसल दारोगा और उसके साथी लोगों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे थे। जब मैंने उन्हें रोका तो वो मुझसे उलझ गए और कोविड प्रोटोकॉल की दुहाई देते हुए हमसे बहस करने लगे।

दरअसल रुड़की से भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा अपने परिवार संग मसूरी गए थे। सब इंस्पेक्टर नीरज कठैत के मुताबिक बत्रा वहां बिना मास्क के घूम रहे थे, ऐसे में जब उन्होंने, उन्हें कोविड प्रोटोकॉल की बात याद दिलाई तो वो भड़क गए।

उन्होंने कोरोना के नियमों को दरकिनार कर दिया था, जब हमने उनका चालान काटा तो वह हमसे बहसबाजी करने लगे और देख लेंगे जैसी धमकी देने लग गए। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विधायक चालान के 500 रुपये फेंक रहे थे और बहस करते हुए नजर आ रहे थे।

उत्तराखंड में एक सब इंस्पेक्टर को भाजपा विधायक का चालान काटना महंगा पड़ गया है, जिसके चलते दारोगा का ट्रांसफर कर दिया गया है। दरअसल मामला मसूरी का है.

जहां बुधवार को रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने डीजीपी अशोक कुमार से मिलकर मसूरी कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर नीरज कठैत की शिकायत की थी, जिसके बाद डीजीपी ने मामले की जांच एसपी सिटी सरिता डोभाल को सौंप दी और उसके बाद देर रात कठैत समेत कई पुलिस कर्मियों का तबादला कर दिया गया है।