Monday , September 21 2020 12:02
Breaking News

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने टीम के लिए किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

नेशंस कप में पुर्तगाल का दूसरा मुकाबला 9 सितंबर को स्वीडन से होने वाला है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि रोनाल्डो मैच तक फिट हो जाएंगे.

यूरोप में कोरोना के कारण पिछले नंवबर के बाद कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं हुए हैं. हालांकि ला लिगा, चैम्पियंस लीग व यूरोपा लीग खेले गए हैं. वहीं, 2020 यूरोपा फुटबॉल लीग को भी अगले वर्ष के लिए रद्द कर दिया गया है.

कोच फर्नांडो सांतोस ने बताया कि रोनाल्डो ने सोमवार व मंगलवार को टीम के साथ ट्रेनिंग की थी. बुधवार को उनके अंगूठे में सूजन आ गई थी. इसके कारण वे दवा भी ले रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही वापसी कर लेंगे.

रोनाल्डो ने पिछले वर्ष 17 नवंबर को यूरो कप के क्वालिफाइंग मैच में लक्समबर्ग के विरूद्ध खेला था. जिसमें टीम को 2-0 से जीत मिली थी. रोनाल्डो सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल के मुद्दे में ईरान के पूर्व फुटबॉलर अली देई से ही पीछे हैं. अली ने 149 मैच में 109 गोल दागे थे.

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 10 महीने से अपने 100वें इंटरनेशनल गोल का इन्तजार कर रहे हैं. वे टीम के लिए 164 मैच में 99 गोल करने वाले पहले खिलाड़ी हैं. पैर के अंगूठे में चोट के कारण रोनाल्डो नेशंस कप में शनिवार को क्रोएशिया के विरूद्ध नहीं खेल सके. ऐसे में उनका इन्तजार ओर बढ़ गया है.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!