उत्तराखंड : कोरोना मरीजों की जान बचाने के लिए पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम, जानिए आप भी

Share & Get Rs.

अधिकारियों, कर्मचारियों को कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए बनी एसओपी के अनुसार खुद का बचाव करते हुए अपने कर्तव्यों का निवर्हन करने के निर्देश दिए। लोगों की सहायता के लिए स्वेच्छा से प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रेरित किया गया।

एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि इस समय दून पुलिस का प्रत्येक कोरोना वारियर्स हर मोर्चे पर जनता की सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध है।

गोष्ठी में मौजूद 64 पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों ने प्लाज्मा देने के लिए स्वेच्छा से एंटीबॉडी टेस्ट कराने की हामी भरी। उक्त गोष्ठी के दौरान एसपी सिटी सरिता डोबाल, एसपी देहात स्वत्रंत कुमार, एसपी क्राइम प्रकाश चंद्र आर्य, के अलावा सभी पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोविड कंट्रोल रूम से निरीक्षक नदीम अतहर और निरीक्षक प्रदीप बिष्ट मौजूद रहे।

कोरोना काल में कर्तव्यनिष्ठा व दृढ़ता से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने के दौरान कई पुलिसकर्मी भी संक्रमित भी हुए। उपचार के बाद ठीक होकर दोबारा अपने कर्तव्यों पर लौटे। ऐसे ही पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ रविवार को एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने गोष्ठी की। इस दौरान उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली गई।

कोविड संक्रमित मरीजों की जान बचाने के लिए पुलिस ने प्लाज्मा दान का सराहनीय कदम उठाया है। इस संबंध में पुलिस लाइन में गोष्ठी आयोजित की गई। इस दौरान जिले के 64 पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों ने प्लाज्मा दान करने की इच्छा जताई है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!