कंटेनर ने ट्रक में पीछे से मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौत; खलासी घायल

वाराणसी:वाराणसी जिले के जंसा थाना क्षेत्र के रिंग रोड फेज 2 पर परमपुर अंडरपास के पास गुरुवार को राजातालाब की तरफ से हरहुआ की ओर जा रहे कंटेनर ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कंटेनर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल चालक को पंडित दीनदयाल अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं खलासी सलमान घायल हो गया।

यह है मामला
इरफान पुत्र नब्बू (25) साई मस्जिद के पास सैफनी रामपुर उत्तर प्रदेश का निवासी है। वह रांची से कंटेनर में माल लादकर उत्तराखंड काशी जा रहा था। जैसे ही रिंग रोड फेज 2 परमपुर अंडरपास के करीब पहुंचा कि अनियंत्रित होकर आगे जा रहे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में कंटेनर के केबिन के परखच्चे उड़ गए और चालक इरफान बुरी तरह से घायल हो गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को पंडित दीनदयाल अस्पताल ले जा रही थी कि रास्ते में ही चालक ने दम तोड़ दिया। वहीं खलासी चालक का सगा भाई सलमान (18) गंभीर रूप से घायल है।मृतक इरफान नौ भाइयों में पांचवें नंबर का था। वह दो पुत्रियों का पिता बताया जा रहा है। घटना के बाद मृतक की पत्नी आशमिन बानो का रो- रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।