चंपावत उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू कर दी तैयारी, जाने पूरी खबर

Share & Get Rs.

चंपावत उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी। चंपावत में कांग्रेस ने पिछले दो चुनाव से प्रत्याशी रहे पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल के साथ दूसरे विकल्पों पर भी विचार कर रही है। प्रत्याशी चयन को कांग्रेस ने सोमवार को अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी, खटीमा विधायक भुवन कापड़ी और लोहाघाट विधायक खुशहाल सिंह अधिकारी को पर्यवेक्षक नियुक्त किया।

तीनों पर्यवेक्षक चंपावत जिला कांग्रेस व वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श के बाद रिपोर्ट देंगे।  प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में सोमवार शाम राजीव भवन में हुई बैठक में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व काबीना मंत्री दिनेश अग्रवाल, नवप्रभात, हीरा सिंह बिष्ट, महिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति रौतेला, राजीव गांधी पंचायतराज संगठन के अध्यक्ष मोहित उनियाल शामिल हुए।

बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि कांग्रेस उपचुनाव को जीत के लक्ष्य के साथ लड़ेगी। बैठक के बाद निवर्तमान प्रदेश महामंत्री-संगठन मथुरादत्त जोशी ने कहा कि उपचुनाव के लिए प्रत्याशी स्थानीय कार्यकर्ताओं से रायशुमारी के बाद ही तय किया जाएगा। इसके लिए तीन पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए गए हैं। इनकी रिपोर्ट के आधार पर ही प्रत्याशी का चयन किया जाएगा।

Share & Get Rs.