Wednesday , December 2 2020 11:57
Breaking News

चिराग पासवान का दावा, कहा नीतीश कुमार होंगे सलाखों के पीछे, वजह जानकर उड़े होश

चिराग पासवान, लोजपा के घोषणा पत्र में भी सीतामढ़ी में माता सीता का भव्‍य मंदिर बनवाने का ऐलान कर चुके हैं। रविवार को उन्‍होंने कहा कि मैं अयोध्‍या में बन रहे भव्‍य राममंदिर से भी भव्‍य मंदिर यहां बनवाऊंगा। इसके पीछे मेरी आस्‍था तो है ही।

चिराग पासवान का दावा, कहा नीतीश कुमार होंगे सलाखों के पीछे, वजह जानकर उड़े होश

यह भी है कि यहां भव्‍य मंदिर बनेगा तो आसपास के इलाके का विकास होगा और एक मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा होगा। चिराग ने अयोध्‍या से सीतामढ़ी तक एक कॉरीडोर बनाने की जरूरत बताई और कहा कि वे इस दिशा में जरूरी कदम उठाएंगे।

इसके पहले प्रचार के सिलसिले में सीतामढ़ी पहुंचे चिराग पासवान ने विश्‍वास जताया कि चुनाव बाद बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी। उन्‍होंने कहा कि लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी, उसी में हम सीतामढ़ी में माता सीता के भव्‍य मंदिर की आधारशिला रखेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्‍या बिहार में आपकी सरकार बनने जा रही है चिराग बोले, ‘बिल्‍कुल, हमारी सरकार बनेगी। कम से कम जो मुख्यमंत्री हैं, वो दोबारा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और भाजपा के नेतृत्व में हम भाजपा-लोजपा सरकार बनाएंगे।’

चिराग ने कहा कि बिहार में शराबबंदी फेल हो गई है। हर जगह नकली और अवैध शराब बेची जा रही है। उन्होंने भाजपा के समर्थकों से अपील की कि वे नीतीश मुक्त सरकार के लिए वोट दें।

रविवार को ट्वीट कर भी उन्होंने यह बात कही। चिराग ने ट्वीट किया, ‘आप सभी से अनुरोध है कि जहां भी लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, उन स्थानों पर बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें व अन्य स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी।’

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए चिराग पासवान रविवार को बक्सर के डुमरांव पहुंचे थे। यहां पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग ने नीतीश सरकार पर कई सवाल उठाए।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!