Monday , September 28 2020 15:31
Breaking News

चीन ने भारत को दी ये खुली चेतावनी, कहा हिम्मत है तो…बॉर्डर पर…

साथ ही संपादकीय में वार्तालाप से परेशानियों के समाधान पर भी जोर दिया गया है। कहा गया है कि चीन भारत से युद्ध नहीं चाहता है लेकिन अगर ऐसी कार्रवाई हिंदुस्तान करता है तो चीन युद्ध से बचने के लिए शांत नहीं रहेगा।

 

सरकारी अखबार ने इस लेख में यह भी लिखा है कि अब भारत को गंभीरता से चेतावनी देने की जरूरत है। हिंदुस्तान को ये बताने की आवश्यकता है .

आपने अब हदें पार कर दी हैं! आपकी बॉर्डर पर तैनात आर्मी ने LAC को क्रास कर दिया है! इस तरह कर इण्डियन आर्मी पीएलए लोगों के आत्मविश्वास की परीक्षा ले रहा है।

इसके साथ ही ग्लोबल टाइम्स के संपादकीय में ‘इण्डियन आर्मी का दुस्साहस भरा दांव पड़ेगा उल्टा’ हेडलाइन से लिखे लेख में कहा गया है कि इण्डियन आर्मी को अब सीमा पर खून-खराबे के एक नए युग के लिए तैयार रहना चाहिए।

चीन का गुड़गान करने वाले न्यूजपेपर ग्लोबल टाइम्स ने हिंदुस्तान को धमकी दी है। अखबार के संपादकीय में लिखा गया है कि 7 सितंबर को इंडियन आर्मी ने पहले गोली चलाकर चीनी आर्मी को उकसाने की कार्रवाई की है। इंडियन आर्मी के इस कार्रवाई से बॉर्डर पर शांति को बनाए रखने के लिए किया गया 40 वर्ष पुराने संबंध खराब हुए है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!