Breaking News

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई का हुआ निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

Share & Get Rs.

पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए 30 मई तक स्कूल, कॉलेज के अलावा शै​क्षणिक संस्थान बंद करने के निर्देश दिए गए हैं।

सरकारी और प्राइवेट संस्थान भी बंद रहेंगे, सिर्फ आपतकालीन सेवाएं जारी रहेंगी। इसके अलावा लोकल रेल, मेट्रो सेवा बंद करने के निर्देश ​भी दिए गए हैं। सभी राजनीतिक, प्रशासनिक, धार्मिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध रहेगा।

कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशिलिटी हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ.आलोक रॉय ने जानकारी देते हुए बताया कि ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम का अस्पताल में इलाज चल रहा था।

शनिवार सुबह असीम ने आखिरी सांस ली। सीएम ममता बनर्जी के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए किया जाएगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का आज शनिवार को निधन हो गया। असीम बनर्जी लंबे समय से कोरोना से संक्रमित थे और कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशिलिटी  अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

अपने छोटे भाई के निधन पर सीएम ममता बनर्जी ने दुख व्यक्त किया है। उनके साथ ही पूरा परिवार शोकाकुल है। परिजन ने बताया कि असीम बनर्जी पिछले कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे । आज ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!