Thursday , December 3 2020 11:59
Breaking News

चेन्नई सुपरकिंग्स ने बेंगलोर को आसानी से हराया, कोहली ने लगाया अर्धशतक

डिविलियर्स और कोहली चेन्नई के स्पिनरों इमरान ताहिर (चार ओवरों में 30 रन), मिशेल सेंटनर (चार ओवर, 23 रन एक विकेट) और रविंद्र जडेजा (तीन ओवर में 20 रन) के सामने बीच के ओवरों में खुलकर नहीं खेल पाये। कोहली ने 28वीं गेंद का सामना करते हुए अपना पहला चौका लगाया। आरसीबी 15वें ओवर में तिहरे अंक में पहुंचा।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने बेंगलोर को आसानी से हराया, कोहली ने लगाया अर्धशतक

 

 

आरसीबी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। आरोन ङ्क्षफच (11 गेंदों पर 15) और देवदत्त पडिक्कल (21 गेंदों पर 22) ने पहले विकेट के लिये 31 रन ही जोड़े और फिर से लंबी भागीदारी निभाने में नाकाम रहे। पडिक्कल का कैच फाफ डु प्लेसिस के बेहतरीन प्रयास से सीमा रेखा पर रितुराज गायकवाड़ ने लिया।

कोहली ने 43 गेंदें खेली और 50 रन बनाये लेकिन इसमें केवल एक चौका और एक छक्का शामिल है। डिविलियर्स 36 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 39 रन ही बना पाये। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 82 रन की साझेदारी की।

आरसीबी ने अंतिम तीन ओवरों में केवल 20 रन बनाये और इस बीच चार विकेट गंवाये। चेन्नई की तरफ से सैम कुरेन ने तीन ओवर में 19 रन देकर तीन जबकि दीपक चाहर ने चार ओवर में 31 रन देकर दो विकेट लिये।

विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया और एबी डिविलियर्स के साथ क्रीज पर पर्याप्त समय बिताया लेकिन इसके बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स की कसी हुई गेंदबाजी के सामने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में छह विकेट पर 145 रन ही बना पाया। पिच धीमी है और ऐसे में रन बटोरना आसान नहीं था।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!