चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराया , अंतिम गेंद पर जडेजा दिलाई जीत

चेन्नई सुपर किंग्स ने बारिश से प्रभावित आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराया। यह खिताबी मुकाबला काफी रोमांचक रहा, जिसका नतीजा अंतिम गेंद पर निकला। रविंद्र जडेजा (6 गेंदों में नाबाद 15) ने विजयी रन बनाए।

चेन्नई को आखिरी दो गेंदों पर 10 रन चाहिए थे। जडेजा ने छक्का और चौका लगाकर चेन्नई को चैंपियन बनाया। धोनी ब्रिगेड के खिताब जीतने पर लोग अपने-अपने अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी सीएसके की जीत पर रिएक्ट किया है। बता दें कि अनुष्का के पति विराट कोहली की टीम आरसीबी लीग चरण में बाहर हो गई थी।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल की बात करें तो गुजरात ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। गुजरात के लिए साई सुदर्शन ने 47 गेंदों में 96 रन की पारी खेली।

लेकिन जब चेन्नई की पारी शुरू हुई तो पहले ओवर में बारिश आ गई और मैच रुक गया। ऐसे में काफी समय बाद मैच शुरू हुआ और सीएसके को 15 ओवर में 171 का संशोधित लक्ष्य मिला। सीएसके के लिए डेवोन कॉनवे ने 47 और शिवम दुबे ने नाबाद 32 रन बनाए।

अनुष्का का रोमांचक मुकाबला देखकर दिल खुश हो गया है। उन्होंने सीएसके को शानदार टीम करार दिया। उन्होंने मंगलवार को इंस्टा स्टोरी पर धोनी के जडेजा को गोद में उठाने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”क्या रोमांचक मैच रहा! क्या लाजवाब जीत दर्ज की! क्या शानादर टीम है।” एक्ट्रेस ने इसी के साथ हार्ट वाली इमोजी भी लगाई। बता दें कि चेन्नई ने पांचवीं बार ट्रॉपी पर कब्जा जमाकर इतिहास रच डाला है। सीएसके ने सर्वाधिक आईपीएल ट्रॉफी जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस (एमआई) की बराबरी कर ली है।