सस्ता हुआ TVS Ntorq स्कूटर, जाने कीमत से लेकर फीचर

कंपनी ने इस स्कूटर में डिजिटल कंसोल के साथ स्मार्ट कनेक्टिविटी सिस्टम भी दिया गया जिससे आप अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते है.

कंपनी ने इस फीचर को SmartXonnect नाम दिया है. इसके रेस एडिशन वेरिएंट में कंपनी ने हजार्ड लाइट स्विच के साथ LED हेडलैंप दिया है. इस स्कूटर में मिलने वाले ये सब एडवांस फीचर इसको बाकी स्कूटर की तुलना में बेहतर बनाते हैं. इस स्कूटर का वजन पहले वाले मॉडल की तुलना में 2 किलो ज्यादा है.

इस स्कूटर के ऑफर की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गयी है. इस स्कूटर की बुकिंग इसके आधिकारिक डीलरशिप स्टोर या आधिकारिक वेबसाइट से कर सकते हैं.

आधिकारिक डीलरशिप स्टोर पर सिर्फ 11,999 रुपये डाउन पेमेंट और 2,100 रुपये की मासिक किश्त चुका कर इस स्कूटर को घर ला सकते हैं. इस स्कूटर की कीमत 71,095 रुपये से लेकर 81,075 रुपये के बीच है. ये कीमत एक्स शोरूम दिल्ली के अनुसार है.

भारत में स्कूटर्स को ख़ासा पसंद किया जाता रहा है और अच्छे स्कूटर की मांग भी बाजार में लगी रहती है. ऐसे में TVS Ntorq एक शानदार और कम खर्च में आने वाला स्कूटर है.

कंपनी अपने इस शानदार स्पोर्टी लुक वाले स्कूटर में फाइनेंस के अच्छे ऑफर ले कर आयी है. कंपनी ने इस स्कूटर में ड्रम, डिस्क और रेस एडिशन जैसे तीन वैरिएंट्स दिए हैं. ये स्कूटर देश का पहला ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर वाला स्कूटर है. आइए जानते है इस स्कूटर पर क्या ऑफर चल रहा हैं.