Sunday , September 20 2020 3:43
Breaking News

चाची ने अपनी भतीजी के साथ किया ये काम, जानकर उड़े लोगो के होश

आरोप है कि महिला की बड़ी बेटी ने कहा कि चारों युवकों ने उससे प्रेम संबंध बनाने और बातचीत करने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर उन्होंने उसे गंदी-गंदी गालियां दीं। आखिर में उसकी चाची ने छोटी बेटी को विकास के हवाले कर उसके साथ दुष्कर्म कराया।

 

इसके बाद चाची ने उन दोनों बहनों को डराना-धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि यह बात किसी को नहीं बतानी है। इतना ही नहीं चाची ने दोनों बहनों को सलाह दी कि वह भी गांव के युवकों- विकास, ललित, मोहन और अमित से बात करना शुरू कर दें।

गांव की एक महिला ने अपनी ही देवरानी व गांव के चार युवाओं पर बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार उसके तीन बच्चे हैं।

उसकी दो नाबालिग बेटियां अपनी चाची के पास रहती हैं। दो-तीन दिन पूर्व उसकी बेटियों ने उसे बताया कि चाची का गांव के युवक के साथ गलत संबंध है, जिसे उन्होंने देख लिया था।

इस मामले में लड़की के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक महिला सहित चार युवाओं के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और साजिश रचने की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के अंतर्गत आने वाले कोसली क्षेत्र के एक गांव में चाची द्वारा मासूम बच्ची से दुष्कर्म कराने का गंभीर और शर्मनाक मामला सामने आया है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!