टिक टॉक स्टार हरीम शाह ने किया खुलासा ऐसे बनाये पाक नेताओं के अश्लील वीडियो और अब सोशल मीडिया पर…

हरीम शाह और उनके चचेरे भाई सुंदर खट्टक पाकिस्तान के टिक टॉक स्टार हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो काफी लोकप्रिय हैं। पीटीआई के कई केंद्रीय और राज्य के नेताओं के साथ हरीम शाह की तस्वीरें और टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार हरीम शाह ने के कुछ नेताओं के साथ वीडियो सामने आने के बाद पाकिस्तान के सियासी गलियारों में बैचेनी चल रही है। हरीम शाह इमरान खान के साथ तहरीफ-ए-इंसाफ के कई नेताओं रे साथ अक्सर नजर आती है। जिसके बाद हरीम शाह  ने अपनी आलोचनाओं के जवाब में नेताओं के अश्लील वीडियो रिलीज करने की धमकी दी।

पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार हरीम शाह ने के कुछ नेताओं के साथ वीडियो सामने आने के बाद पाकिस्तान के सियासी गलियारों में बैचेनी चल रही है। हरीम शाह इमरान खान के साथ तहरीफ-ए-इंसाफ के कई नेताओं रे साथ अक्सर नजर आती है। जिसके बाद हरीम शाह ने अपनी आलोचनाओं के जवाब में नेताओं के अश्लील वीडियो रिलीज करने की धमकी दी।

हरीम शाह ने कनाडा में शरण लेली है इसी पर उनका कहना है पाकिस्तान में उनकी जान को खतरा हो सकता है। पाकिस्तान सरकार के बड़े नेताओं और मंत्रियों के साथ उनके कुछ वीडियो रिलीज होने और नेताओं के साथ उनके कछित करीबी संबंधों के लिए उन पर चारों तरफ से हमला हो रहा है।

वायरल हुआ था एक वीडियो

हरीम शाह का एक टिक टॉक वीडियो वायरल हुआ है जो पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के दफ्तर में रिकॉर्ड किया गया है। इसमें बैकग्राउंड में भारतीय म्यूजिक बज रहा है। एक टिक टॉक स्टार की सरकारी कार्यालय में इस तरह पहुंचना हर जगह आलोचना हो रही है। इन वीडियो के आधार पर लोगों को ऐसा लग रहा है कि हरीम शाह की सरकारी अमले में पहुंच है, जो प्रधानमंत्री इमरान खान समेत तमाम नेताओं के साथ ऐश कर रही हैं। इमरान सरकार की इस असाधारण किरकिरी और तीखी आलोचना के बाद सरकार ने इस मामले की जांच का आदेश दे दिया है।

पीटीआई PTI के सपोर्टर के तरफ से सोशल मीडिया पर हरीम शाह के साथ गाली गलौज, चरित्र-हनन और तमाम तरह के हमलों के बाद अब हरीम शाह ने भी पलटवार किया है। हरीम शाह ने चेतावनी दी कि पीटीआई के समर्थक उन पर हमले करना बंद करें वरना वे पीटीआई नेताओं और मंत्रियों के निजी वीडियो भी सार्वजनिक कर देंगी।

पहले भी शेयर की है वीडियो

शाह ने पाक सरकार के रेल मंत्री शेख रशीद के साथ अपनी टेलीफोन पर बातचीत शेयर की, वीडियो भी शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल है। शाह की इस हरकत से दूसरे नेताओं की चिंताएं बढ़ गई हैं कि कहीं शाह के साथ उनके वीडियो भी सार्वजनिक न हो जाएं।

इस पूरे बवाल ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। हरीम शाह की कई नेताओं के साथ तस्वीरें वायरल हैं। इनमें इमरान खान के करीबी सहायक जहांगीर तारीन, शेख रशीद, फवाद चौधरी, फैयाज-उल-हसन चौहान और दूसरे लोग शामिल हैं। इन तस्वीरों को देखते हुए पूरी सरकार आलोचकों के निशाने पर है कि हरीम शाह की मंत्रियों और प्रधानमंत्री तक के कार्यालय और बेडरूम तक पहुंच है।

यह मामला तब और भी सुर्खियों में आ गया जब वरिष्ठ पत्रकार मुबाशर लुकमान ने अपने यूट्यूब कार्यक्रम के दौरान कह दिया कि हरीम शाह की पहुंच लाहौर हवाई अड्डे के रनवे तक है और शाह उनके विमान में भी पहुंच बनाने में कामयाब हैं. उन्होंने कहा कि शाह के साथ जो लड़का था, उसने बताया कि उनकी पहुंच केंद्रीय मंत्री शहरयार आफरीदी तक है।

लुकमान ने यह भी दावा किया कि शाह के पास केंद्रीय मंत्री फवाद चौधरी के अश्लील वीडियो हैं जो कि वह सोशल मीडिया पर जारी कर सकती है. लुकमान के इस दावे के बाद उनके और चौधरी के बीच जंग छिड़ गई. विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी जब लाहौर में एक शादी कार्यक्रम में थे, उसी दौरान लुकमान ने उनसे हरीम शाह से जुड़ा सवाल पूछ लिया। इससे चौधरी भड़क गए और लुकमान को थप्पड़ जड़ दिया।

चौधरी ने अपने बचाव में कहा, ‘वहां हाथापाई हुई। जिससे हड़कंप मच गया। एक छोटी सी हाथापाई हुई। एक लड़ाई में, जैसा कि आमतौर पर होता है, हो सकता है कि उसे एक थप्पड़ मार दिया हो।

मंत्री फवाद चौधरी पहले भी ऐसा कर चुके हैं. इससे पहले उन्होंने सीरियन पत्रकार समी इब्राहिम को भी उनकी पार्टी की आलोचना के लिए थप्पड़ मार दिया था. पत्रकार लुकमान ने मंत्री फवाद चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। लुकमान का दावा है कि शादी समारोह के दौरान चौधरी और उनके सुरक्षागार्डों ने उन पर हमला किया. उनका आरोप है कि उन्होंने हमें हत्या तक की धमकी दी है।