Monday , October 26 2020 10:46
Breaking News

राजनाथ सिंह के बयान से काँप उठा चीन, बिगड़ सकते हालात, तैयार हो रही सेना…

चीनी सरकार के अखबार ने एक्सपर्ट्स के हवाले से कहा है कि लद्दाख सीमा पर मसला जल्द सुलझना मुश्किल है. कहा गया है कि इस तरह का बयान देकर भारत के रक्षा मंत्री अपने लोगों को ये भरोसा दिलाना चाहते हैं कि उनकी सेना और सरकार तैयार है. लेकिन सच ये है कि भारत के कारण ही ऐसी परिस्थिति बनी है.

राजनाथ सिंह के बयान से काँप उठा चीन, बिगड़ सकते हालात, तैयार हो रही सेना...

ग्लोबल टाइम्स ने लिखा है कि भारत को समझ में आया है कि सर्दियों में उसके लिए मुश्किल होने वाली है और वो चीन के खिलाफ युद्ध नहीं कर सकते हैं. इसके लिए चीन ने भारत की गिरती जीडीपी, बेरोजगारी की समस्या का हवाला दिया है.

राजनाथ सिंह के बयान से बौखलाया चीन, ग्लोबल टाइम्स ने लिखा- सर्दियों में बढ़ेगा तनावचीन के साथ लद्दाख पर तनाव के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में बयान दिया. अब इस बयान पर चीन बौखलाया है और वहां की मीडिया का जवाब आया है.राजनाथ सिंह ने दिया था

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा चीन के मसले पर मंगलवार को लोकसभा में बयान दिया गया. साथ ही चीन को चेता दिया गया कि भारतीय सेना हर मुश्किल के लिए तैयार है.

अब इसपर चीनी मीडिया का रिएक्शन आया है. ग्लोबल टाइम्स का कहना है कि भारत के रक्षा मंत्री का बयान उकसाने वाला है और इससे सीमा पर सर्दियों में तनाव बहुत बढ़ सकता है.

चीन के साथ लद्दाख पर तनाव के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में बयान दिया. अब इस बयान पर चीन बौखलाया है और वहां की मीडिया का जवाब आया है.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!