Friday , September 25 2020 12:57
Breaking News

पति को जेल से रिहा कराने का झांसा देकर गांव के प्रधान ने महिला के साथ किया ये, पुलिस चौकी में घुसकर…

तो वहीं पुलिस अधिकारी ने मौके पर मौजूद प्रधान विजय पाल को हिरासत में ले लिया। पीड़तिा ने कोतवाली पहुंचकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी।

वहीं पुलिस ने मामले में दुष्कर्म के आरोपी ग्राम प्रधान को अरेस्ट कर लिया। सीओ महेंद्र शुक्ला ने अरेस्टी की पुष्टि की। कहा कि शुक्रवार को आरोपी ग्राम प्रधान को जेल भेजा जाएगा।

जिसमें उसके बयान कोर्ट में भी दर्ज हो चुके हैं। 3 सितंबर को पीड़िता गवाहों को लेकर स्योड़ारा चौकी पर पहुंची। वहां पर ग्राम प्रधान विजय पाल व उसके साथी शिशुपाल व अन्य लोग भी मौजूद थे। पीड़िता का इल्जाम है कि ग्राम प्रधान ने पुलिस चौकी में वर्दीधारियों के सामने गाली-गलौच करते हुए मारपीट की।

कोतवाली क्षेत्र के गांव इमरतपुर स्योड़ारा निवासी एक युवक 5 बरस से जेल में बंद है। उसे जेल से रिहा कराने का झांसा देकर गांव के मौजूदा ग्राम प्रधान विजयपाल सिंह युवक की पत्नी का दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद भी पति जेल से रिहा नहीं हो सका। पीड़िता ने बिलारी थाने में प्रकरण दर्ज करा दिया।

दुष्कर्म के आरोपी ग्राम प्रधान ने 2 सितंबर को पुलिस चौकी में घुसकर दुष्कर्म पीड़िता को जमकर पीटा। सब कुछ वर्दीधारियों की आंखों के सामने हुआ।

पीड़िता सबूतों के बयान दर्ज कराने के लिए स्योडारा चौकी पहुंची थी। फजीहत से बचने के लिए पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान को अरेस्ट कर लिया। शुक्रवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!