Breaking News

शहीद जवान की किशोर बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर पुलिसवाले ने डेढ़ साल तक लगातार…

Loading...

झारखंड के बोकारो जिले से एक सनसनीखेद बलात्कार का मामला सामने आया है। यहां पर एक एएसआई द्रारा शहीद जवान की किशोर बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर लगातार डेढ़ साल से बलात्कार कर रहा है। इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिसवाले को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार शहीद जवान की पत्नी के घर एएसआई राजू सिंह का आना जाना है। शहीद जवान सिटी थाने में नियुक्त थे। एएसआई राजू भी इसी थाने में हैं। बाद में शहीद जवान का ट्रांसफर पलामू जिला में हो गया है। इसके बाद 2014 में शहीद जवान पलामू में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हा गया है।

Loading...

शहीद जवान की पत्नी बोकारो जिला के उपनगर चास स्थित वास्तुविहार के पास रहती है। वहां राजू सिंह एक दिन घर में आया और किशोर बेटी को अकेली पाकर उसके साथ रेप किया और इसका वीडियो बना लिया है।

राजू सिंह ने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर किशोर से पिछले दो सालों से लगातार पीडिता के साथ बलात्कार किया है। अंत में तंग आकर बेटी ने सारी कहानी मां को बताई तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ है।

पीड़िता की मां ने चास स्थित महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया है। इसके बाद एएसआई राजू सिंह पर मामला दर्ज हुआ और उसे निलंबित कर दिया है। मामला दर्ज हो जाने की खबर मिलते ही राजू सिंह फरार हो गया है।

बताया जा रहा है कि राजू सिंह तब फरार हुआ जब पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए चास थाने में बुलाया गया है। पूछताछ के दौरान ही वह मौके से फरार होने में सफल रहा है।

हालांकि एसपी मुरूगन ने टीम गठन कर जांच के आदेश दिया हैं। इसके अलावा चास महिला थाना ने पीड़िता को कोर्ट में पेश किया जहां उसका बयान भी दर्ज कराया गया हैंं। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है।

फरार राजू सिंह की अरेस्ट को लेकर छापेमारी की जा रही हैं। राजू सिंह पहले सिटी थाना में तैनात है। लेकिन इस समय वह नक्सल प्रभावित क्षेत्र महुआटांड थाना में तैनात है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!