Breaking News

बॉयफ्रेंड को घर बुला, लड़की ने बंद किया दरवाजा और उतार दिए अपने कपड़े फिर अचानक…

Loading...

बीते दिनों भोपाल में सामने आए हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप के मामले न केवल राजधानी बल्कि छोटे छोटे शहरों में होते रहे है। ऐसा ही एक मामला अशोकनगर में सामने आया है। यहां उड़ीसा के रहने बाले एक व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है।

जबकि इस मामले में तीन युवक व एक युवती फरार है। इन लोगो ने फरियादी का जबरन अश्लील वीडियो बनाया एवं 15 लाख रुपये की मांग कर ब्लैकमेल करने लगे। आरोपियों ने 1.50 लाख रुपये की पहली किस्त ले भी ली।

Loading...

कोतवाली थाना प्रभारी पीपी मुदगल ने बताया कि 22 अगस्त को उड़ीसा के एक व्यक्ति शशिकांत रावत जो ईसागढ में काम कर रहा है। उसने बताया कि शहर की दो महिलाएं एवं तीन युवक उसके साथी जयराम को ब्लैकमेल कर 15 लाख रु की मांग कर रहे है।

फरियादी ने पुलिस को बताया की 21 अगस्त को वो और उसका साथी जयराम अशोकनगर आए थे तो एक महिला निक्की ने फोन लगाया और शशिकांत एवं जयराम को अपने साथ पुराना बाजार स्थित एक मकान में ले गई, जहां एक महिला और तीन युवकों और आ गए। इसके बाद इन लोगों ने शशिकांत के कपड़े उतारे एवं वीडियो बनाया तथा उससे 15 लाख रु की मांग की।

पैसे ना देने पर उसको झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद ब्लैकमेलरों को डेढ़ लाख रु की राशि दी, इसके बाद दूसरे दिन उन्होंने 50 हजार रु की और मांग की। यह पैसे देने के बाद ये लोग कोतवाली थाने पहुचे। पुलिस ने 2 युवतियों निक्की रजक एवं पूजा जैन के साथ संजीव यादव, विशाल अग्रवाल एवं सुखदेव यादव पर ब्लेकमिलिंग का प्रकरण दर्ज किया था। 1 माह से यह लोग फरार चल रहे थे पुलिस ने बीते दिनों पूजा जैन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस मामले के अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!