Breaking News

स्कूली छात्रा को ब्लैकमेल कर दरिंदो ने पहले बुझाई हवस की प्यास व फिर….

Loading...

रतलाम में नाबालिग से गैंगरेप की घटना के विरोध में आज हंगामा हो गया. जिसमें सडकों पर उतरे हिन्दू संगठन और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. दरअसल उत्तेजित लोग शहर में कुछ दिन पहले स्कूली छात्रा के साथ हुये सामूहिक बलात्कार पर आक्रोश जता रहे थे.

कुछ दिनों पहले शहर के एक कान्वेन्ट स्कूल की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप का शिकार बनाया गया जिसके आरोपियों में उसी की कक्षा का छात्र भी शामिल है. आरोपियों ने बालिका को उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे बलात्कार का शिकार बनाया.

Loading...

पुलिस सूत्रों के अनुसार, कान्वेन्ट स्कूल में पढने वाली चौदह वर्षीय बालिका को उसी की कक्षा में पढने वाले छात्र ने करीब एक महीने पहले अपने मोबाइल में छात्रा को उसी का फोटो दिखाया और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे मिलने को कहने लगा.

उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रुपए भी लिए. फोटो वायरल होने के डर से बालिका उसकी मांग पूरी करने लगी. विगत 9 सितंबर को दोपहर करीब साढे तीन बजे आरोपी ने बालिका को फोन लगाकर कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ उसके घर आ रहा है.

आरोपी अपने एक साथी को लेकर बालिका के घर पंहुचा. उस समय बालिका घर में अकेली थी. उसे अकेला पाकर दोनो आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया. इस बलात्कार के चलते बालिका को ब्लडिंग होने लगी. इस घटना के करीब दस दिन बाद फिर से आरोपी ने बालिका को फोन किया और उसे रतलाम के एक होटल में बुलाया.

होटल में उसके साथ फिर से बलात्कार किया. बार बार बलात्कार किए जाने से बालिका की तबियत खराब होने लगी. तब उसने पूरी घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी. बालिका के साथ हुए गैंगरेप की सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र पर आरोपियों के विरुध्द बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

दोनो आरोपी भी नाबालिग हैं और फिलहाल पुलिस की गिरफ्त मे हैं. इस घटना के विरोध में आज एबीवीपी और दूसरे संगठनों ने रैली निकाली और स्कूल पहुंचकर जमकर नारेबाजी की.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!