OnePlus TV Y1S Pro पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , बिना देरी के ख़रीदे

नप्लस (OnePlus) की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपके लिए जबर्दस्त ऑफर लाइव है। इस ऑफर के तहत आप कंपनी के 55 इंच वाले OnePlus TV Y1S Pro को MRP से बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर इस टीवी का MRP 49,999 रुपये है।

ऑफर में आप इसे 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपके पास ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड है या आप नेटबैंकिंग यूज करते हैं, तो आपको 4 हजार रुपये का और डिस्काउंट मिलेगा। इन दोनों ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 14 हजार रुपये का हो जाता है।

घर में सिनेमाहॉल वाला फील मिले इसके लिए कंपनी इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो का भी सपोर्ट दे रही है। वनप्लस का यह प्रीमियम टीवी बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट से लैस है, जो एलेक्सा के साथ भी काम करता है। इसके अलावा इसमें आपको बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और मिराकास्ट भी मिलेगा।

टीवी में ऑफर किए जाने वाले बिल्ट-इन ऐप्लिकेशन्स में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और हॉटस्टार शामिल हैं। ओएस की बात करें, तो यह टीवी ऐंड्रॉयड टीवी 10 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन HDMI 2.1, दो यूएसबी पोर्ट और वनप्लस कनेक्ट 2.0 मिलेगा। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए टीवी में ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई 2.4 GHz/5 GHz 802.11 a/b/g/n जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

टीवी में कंपनी 3840×2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 55 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले HDR10+ और HDR10 को सपोर्ट करता है। पिक्चर क्वॉलिटी को और बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें गामा इंजन भी दे रही है। वनप्लस का यह टीवी 2जीबी रैम और 8जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। टीवी में दमदार साउंड के लिए 24 वॉट का स्पीकर सिस्टम दिया गया है।