कीमती सामान न मिलने पर युवक ने पत्नी का सरेआम किया ये..

गुजरात के अहमदाबाद की पुलिस की अपराध ब्रांच ने बुधवार को वीरमगाम के वसावा गांव से 45 वर्ष के कुख्यात   क्रिमिनल  अकबर उर्फ लूलो संधी को हिरासत में लिया गया है.
पुलिस के अनुसार संधी का नाम दो सामूहिक बलात्कार में आया है. अपराध ब्रांच के इंचार्ज डीसीपी राजदीप सिन्ह झाला ने बोला कि गैंग के तीन मेम्बर अब भी फरार हैं.

झाला ने कहा, ‘अभी तक हमें दो मामलों में उसकी संलिप्तता मिली है. जिसमें एक लड़की का उसके ब्वॉयफ्रेंड के सामने  एक पत्नी का उसके पति के सामने सामूहिक बलात्कार किया गया.‘ पुलिस का बोलना है कि उस गैंग ने लूट, चोरी  चोरी के साथ मर्डर जैसे क्राइम किए हैं.

अपराध ब्रांच के एक वरिष्ठ ऑफिसर ने कहा, ‘यदि गैंग के सदस्यों को अपने शिकार के पास से कीमती सामान नहीं मिलता था तो वह स्त्रियों के साथ बलात्कार करते थे.‘ पुलिस का बोलना है कि गैंग चोरी, गैरकानूनी हथियार रखने  जेबकतरी के 18 मामलों में शामिल हैं. अपराध ब्रांच के अधिकारियों ने बोला कि गैंग ने सानंद, सारखेज, बावला, कलोल, लंघडाज, बागोदरा, मेहसाणा, लख्तर, बोटाड़, वीरामगम  कड़ी पुलिस थानों के भीतर क्राइम को अंजाम दिया है.

ब्वॉयफ्रेंड के सामने सामूहिक दुष्कर्म

10 अक्तूबर को एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नर्मदा नहर से गुजर रही थी. अकबर  उसके साथियों ने उन्हें रोका. चाकू की नोंक पर उन्हें सभी कीमती सामान देने के लिए बोला गया. उनके पास देने के लिए कुछ नहीं था. गुस्साए गैंग के सदस्यों ने लड़की के दुपट्टे से लड़के के हाथ  पैर बांध दिए. इसके बाद झाड़ियों में ले जाकर लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. गैंग वहां से लड़के का हेल्मेट लेकर  चला गया. पुलिस ने अकबर के पास से हेल्मेट बरामद कर लिया है.

पति के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म

30 अक्तूबर को एक महिला अपने पति के साथ खेत में बनी झोपड़ी में सो रही थी. प्रातः काल के साढ़े तीन बजे अकबर  उसके गैंग के दो मेम्बर वहां पहुंचे. उनके पास लाठी  हथियार थे. उन्होंने जोड़े से कीमती सामान मांगा. जब उन्हें बताया गया कि उनके पास कुछ नहीं है तो गैंग ने लंबे तौलिए से पति को बांध दिया. इसके बाद 30 वर्ष की महिला का चाकू की नोंक पर सामूहिक बलात्कार किया गया.