पांच लाख के इनामी बदमाश गुलाम मोहम्मद के घर चला बुलडोजर , पुलिस कर रही तलाश

उमेश पाल हत्याकांड में सोमवार को एक बार फिर प्रयागराज में बुलडोजर ऐक्शन हो शुरू हो गया हैै। इस बार हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे पांच लाख के इनामी बदमाश गुलाम मोहम्मद के घर को जमींदोज किया जा रहा है।

इस बीच गुलाम के भाई राहिल हसन ने कहा है कि गुलाम के किए की सजा पूरे परिवार को भुगतनी पड़ रही है। उसका एनकाउंटर हुआ तो परिवार शव लेने भी नहीं जाएगा। राहिल हसन, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का महानगर अध्यक्ष रह चुका है। हालांकि उमेश पाल हत्याकांड में गुलाम का नाम सामने आने के बाद भाजपा नेताओं ने साफ किया था उसे सितम्बर 2022 में ही पार्टी से निकाल दिया गया था।

सोमवार का यह बुलडोजर ऐक्शन 17 दिन बाद शुरू हुआ है। इसके पहले प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने तीन मार्च को आखिरी बार अतीक के एक अन्य करीबी का अवैध निर्माण तोड़ा था।

उधर, उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटरों की तलाश में पुलिस की छापामारी लगातार जारी है। शनिवार देर रात भी पुलिस ने प्रयागराज के करेली, चकिया, कसारी मसारी और पूरामुफ्ती इलाके में छापामारी की। हालांकि इस दौरान कोई संदिग्ध नहीं मिला। देर रात तक कार्रवाई चलती रही।

सोमवार की सुबह राहिल अपने घर के दरवाजे पर रो रही मां को चुप कराता नज़र आया। एक निजी चैनल से बात करते हुए राहिल ने दावा किया कि इस घर में गुलाम की एक ईंट भी नहीं लगी है। उसने कहा कि यह पैतृक मकान है लेकिन गुलाम के किए की सजा पूरे परिवार को भुगतनी पड़ रही है। बता दें कि प्रयागराज के रसूलाबाद स्थित राजकीय आस्थान की जमीन पर यह मकान गुलाम के पिता के नाम है।